Vivo ने आमिर खान को बनाया ब्रांड एम्बेसडर

हाल ही में सबसे बड़ी स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनीज़ में शुमार Vivo ने रणवीर सिंह को हटा कर बॉलीवुड़ के सुपर स्टार आमिर खान को कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। कंपनी के द्वारा 19 मार्च सोमवार को आधिकारिक रूप से इस बात का खुलासा किया है। जैसे की आप सभी जानते होंगे आमिर से पहले रणवीरसिंह ही vivo india के लिए ब्रांड एम्बेसडर थे। कंपनी का कहना है की, ‘वीवो इंडिया की तरफ से आमिर खान को ब्रांड व प्रॉडक्ट कम्यूनिकेशन इनिशिएटिव के लिए साइन किया गया है। आमिर खान इससे पहले टाटा स्काई के ब्रांड एम्बेसडर रह चुके है और लोगों ने आमिर कहाँ को टाटा स्काई के ऐड (advertisement) में काफी पसंद किया गया था।

फ़रवरी 2018 में ViVo India ने रणवीर सिंह के साथ करार समाप्त होते ही आमिर खान को ब्रांड एम्बेसडर चुना। वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग अधिकारी Kenny Zeng का कहना है की, संसार के सबसे बड़े सुपर स्टार आमिर खान के साथ पार्टनरशिप करके हिंदुस्तान में वीवो के लिए नये रास्ते खुलेंगे नए मुकामों हासिल करने में मदद मिलेगी। यह तो वक्त ही बताएगा की क्या ख़ुलेगा और क्या बंद होगा, फिर भी हमारी और से कंपनी को और आमिर खान को बहुत बहुत बधाईयाँ।

हमारे हिसाब से तो कंपनी ने आमिर खान को, दंगल की सफलता और आमिर की चाइना और India में बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने के लिए यह तरीका सोचा है। ऐसा इसलिए है की आमिर ऐसे पहले अभिनेता हैं बॉलीवुड़ के जिनकी चाइना में लोकप्रियता बाकी अभिनेताओं से अधिक है।

ऐसी हि मजेदार और लेटेस्ट ख़बरों के लिए technliving.com को  फ्री में सब्सक्राइब करें।

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Pin It on Pinterest